For the best experience, open
https://m.pangighatidanikapatrika.in
on your mobile browser.

हिमाचल: फर्नीचर की दुकान में अचानक लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

2 months ago
Advertisement

सोलन: सुबाथू में सुबह आगजनी की घटना सामने पेश आई। नई खुली फर्नीचर की दुकान जलकर राख हो गई। सुबाथू से धर्मपुर मार्ग पर ऊपर नया नगर में एक फर्नीचर की दुकान में अचानक आग लग गई। दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि दुकान हाल ही में नई खुली थी जिसमें रिटायर्ड फौजियों एवं लोगों के लिए सस्ता फर्नीचर एवं घरेलू समान उपलब्ध करवाया जा रहा था।

Advertisement

पंचायत की प्रधान अंजना भंडारी ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही वह भी मौके पर पहुंची तो पाया कि पूरी दुकान में आग फैल चुकी थी। दुकान के अंदर से धुआं और आग की लपटें निकलती देखकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। सोलन फायर स्टेशन से दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। अभी आग लगने के कारणों का भी पता नहीं लग पाया है।

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement

ABOUT AUTHOR

Patrika News Desk

Author Image
View all posts
×

.