प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

चंबा में सात दिन पहले चोरी हुई बुलेट बाइक का नहीं लगा सुराग, सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाल रही पुलिस

02:58 PM Sep 19, 2022 IST
Advertisement

चंबा: चंबा शहर के साथ लगते सपड़ी मोहल्ला से 7 दिन पहले चोरी हुई बुलेट बाइक का पुलिस सुराग नहीं ढूंढ पाई है। हालांकि पुलिस की माने तो मोहल्ले में सीसीटवी कैमरा फुटेज खंगाले जा रहे है लेकिन 7 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस नाकाम रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चंबा शहर जहां हर चौराहे पर सीसीटीवी कैमरा लगे हुए हैं लेकिन उसके बावजूद भी शातिर चोरों ने पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर बाइक चोरी कर ली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हालांकि बाइक मालिक द्वारा बाइक की जानकारी देने वाले को 10000 का इनाम रखा गया है। लेकिन अभी तक बाइक का कोई सुराग नहीं लगा हुआ है ।

Advertisement

12 सितंबर को बाइक मालिक द्वारा अपनी मां के साथ लगते नरसिंह मंदिर के समीप पार्क किया हुआ था लेकिन जब सुबह करीब 9:00 बजे देखा तो बाइक वहां से गायब थी। मालिक द्वारा तुरंत सीटी चौकी चंबा में शिकायत दर्ज कराई शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाले जा रहे हैं। लेकिन अभी तक बाइक का कोई सुराग नहीं मिला हुआ है। पुलिस की माने तो पुलिस बाइक के साथ बाइक चोर की भी तलाश कर रहे हैं जैसे ही पता चलता है तो उक्त आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Next Article