For the best experience, open
https://m.pangighatidanikapatrika.in
on your mobile browser.

बेरोजगार युवाओं के लिए खुले रोजगार के द्वार, भरे जाएंगे 200 से भी अधिक पद

a month ago
Advertisement

नाहन – जिला सिरमौर के औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान नाहन में आगामी 23 मई को प्रातः 10 बजे कैम्पस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें 3 कंपनियों को लगभग 220 अभ्यर्थियों की आवश्यकता है। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने दी।

Advertisement

उन्होंने बताया कि मैसर्ज वर्धमान टेक्सटाइल लिमिटेड बद्दी को 8वीं से 12वीं तक की शैक्षणिक योग्यता के युवाओं की ट्रेनी अप्रेंटिस के लिए आवश्यकता है व एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस कम्पनी नाहन को स्नातक या स्नातकोत्तर शैक्षणिक योग्यता के युवाओं व युवतियों के अतिरिक्त एक्स सर्विसमैन की आवश्यकता है। इसके अतिरिक्त, पशुपति स्पिनिंग मिल्स कालाअंब को 6 ट्रेनी ऑपरेटर की आवश्यकता है जिनकी योग्यता आईटीआई फिटर, टर्नर व मैकेनिकल होनी चाहिए। इसके अतिरिक्त, न्यूनतम वेतन 9000 और अधिकतम वेतन अनुभव के आधार पर दिया जाएगा।

Advertisement

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि अभ्यर्थी की आयु 20 से 35 वर्ष होनी चाहिए तथा कैम्पस इंटरव्यू के लिए वह अपने साथ दो (2) पासपोर्ट साइज फोटो व मूल प्रमाण पत्र एवं अपना बायोडाटा की कॉपी तथा अनुभव प्रमाण पत्र साथ ले कर आए।

Advertisement

जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि इस बार जिला सिरमौर के सभी पंजीकृत अभ्यर्थियों को केंपस इंटरव्यू की सूचना दी गई है। उन्होंने पंजीकृत अभ्यर्थियों से अपील की है कि सभी अपना मोबाइल नंबर अपडेट अवश्य करवाएं ताकि उन्हें समय-समय पर आयोजित किए जाने वाले केंपस इंटरव्यू के बारे में जानकारी दी जा सके।

Advertisement

ABOUT AUTHOR

Patrika News Desk

Author Image
View all posts
×

.