For the best experience, open
https://m.pangighatidanikapatrika.in
on your mobile browser.

झोपड़ी में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 7 लोगों की जिंदा जलकर हुई मौत

a month ago
झोपड़ी में लगी भीषण आग  एक ही परिवार के 7 लोगों की जिंदा जलकर हुई मौत
Advertisement

Punjab News: लुधियाना (Ludhiana) में एक झोपड़ी में भीषण आग लगने की खबर है। बताया जा रहा है की एक ही परिवार के सात लोग जिंदा जल गए। पुलिस (Police) ने जानकारी दी है की लुधियान (Ludhiana) में आज सुबह झोपड़ी (Hut) में आग लगने की वजह से सात लोगों की जिंदा जलकर (Seven people burnt alive) मौत हो गई है। मरने वाले सातों लोग एक की परिवार के सदस्य थे। उप अग्निशमन अधिकारी आतिश राय ने कहा कि आग लगने की सूचना मिलने के बाद सुंदर नगर स्टेशन की दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

Advertisement

उप अग्निशमन अधिकारी आतिश राय ने कहा कि लेकिन तब तक परिवार के सभी सदस्य जल कर मर चुके थे। आज सुबह तड़के करीब 3 बजे आग झोपड़ी में उस समय लगी जब परिवार के सदस्य गहरी नींद में थे। मृतकों की पहचान 55 वर्षीय सुरेश शनि, 50 वर्षीय राणा देवी, 15 वर्षीय राखी कुमारी, 10 वर्षीय मनीषा कुमारी, 8 वर्षीय चंदा कुमारी, 6 वर्षीय गीता कुमारी और 2 वर्षीय सनी के रूप में हुई है। हालांकि, 17 वर्षीय राजेश सुरक्षित बच गया है। जांच की जा रही है।

Advertisement

लुधियाना पूर्व के सहायक पुलिस आयुक्त सुरिंदर सिंह का कहना है कि जिंदा जलकर मरने वाले प्रवासी मजदूर थे। ये सभी लुधियाना में टिब्बा रोड पर नगरपालिका कचरा डंप यार्ड के पास अपनी झोपड़ी रहते थे। जब ये सो रहे थे तब झोपड़ी में अचानक आग लग गई और इस हादसे में परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। टिब्बा थाने के एसएचओ रणबीर सिंह ने पीड़ितों की पहचान दंपति और उनके पांच बच्चों के रूप में की है।

Advertisement

Advertisement

ABOUT AUTHOR

Patrika News Desk

Author Image
View all posts
×

.