प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

हिमाचल: भूस्खलन की चपेट में आई 22 वर्षीय महिला, मिली दर्दनाक मौत

05:49 PM Aug 12, 2022 IST
Advertisement

शिमला: हिमाचल प्रदेश के राजधानी शिमला के दायरे में आने वाले उपमंडल चौपाल की माटल पंचायत के कुजवी गांव में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां पर बिते दिन देरशाम को भूस्खल की वजह से एक महिला की दबने से मौत हो गई है। जब शाम को महिला घर नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू की गई।

Advertisement

दूसरी सुबह मालूम पड़ा कि जहां पर महिला बगीचे की रखवाली करने अक्सर बैठा करती थी वहां पर लैंडस्लाइड हो गया है। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों की सहायता से खुदाई शुरू की। इसी बीच मलबे से शुक्रवार सुबह महिला का शव बाहर निकाला गया। महिला की पहचान अंकिता (22) निवासी लखनपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। यहां पर मृतक महिला का परिवार जोगिंदर सिंह के पास रहता था।

Advertisement

सूचना मिलने के बाद पंचायत के उप प्रधान राकेश सधामटा, समाजसेवी नरेंद्र पांटा, वार्ड सदस्य राजेंद्र चौहान, राकेश चौहान, चेत राम, रमेश चंद और मस्तराम सहित अनेक स्थानीय लोगों ने प्रशासन के साथ रेस्क्यू आॅपरेशन में सहायता की। प्रशासन की तरफ से मृतक के परिजनो 10 हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की गई है।

Advertisement
Advertisement
Next Article