For the best experience, open
https://m.pangighatidanikapatrika.in
on your mobile browser.

कोरोना वैक्सीन देश को मोदी सरकार का बड़ा तोहफाः वीरेंद्र कंवर

12 days ago
Advertisement

ऊना। ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा है कि कोरोना वैक्सीन देश को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव में वैक्सीन ने बहुत बड़ी मदद की है और देश भर में पात्र व्यक्तियों को फ्री में टीका लगाया गया है। यही नहीं वैक्सीन डिप्लोमेसी के तहत कई मित्र देशों को भी भारत में बनी वैक्सीन उपलब्ध करवाई गई है। यह बात उन्होंने स्कॉलर्स यूनिफाइड स्कूल में आयोजित दिव्य हिमाचल समाचार पत्र के डांस हिमाचल डांस इवेंट में कही।

Advertisement

अपने संबोधन में वीरेंद्र कंवर ने कहा कि दिव्य हिमाचल समाचार पत्र राज्य का अग्रणी समाचार पत्र है, जो पत्रकारिता के उच्चतम मापदंड स्थापित करने के साथ-साथ सामाजिक क्षेत्र में भी योगदान देता आ रहा है। उन्होंने कहा कि डांस हिमाचल डांस जैसी प्रतियोगिताओं से बच्चों को हुनर प्रदर्शित करने का मंच मिलता है। दिव्य हिमाचल ग्रुप वर्षों से ग्रामीण क्षेत्रों से प्रतिभावान बच्चों को ढूंढ कर उनकी प्रतिभा को तराशने का कार्य कर रहा है। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को इवेंट के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा जीवन में आगे बढ़ने के लिए अनुशासित रहकर सतत प्रयास करने की आवश्यकता है। सफल बनने के लिए निरंतर कोशिश करना अनिवार्य है और अनुकूल परिणाम न आने पर निराश नहीं होना चाहिए।

Advertisement

डांस हिमाचल डांस इवेंट में 110 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर जिप उपाध्यक्ष कृष्ण पाल शर्मा, डाइट प्रधानाचार्य देवेंद्र चौहान, विवेक दत्ता, हिमोत्कर्ष परिषद के अध्यक्ष जितेंद्र कंवर, स्कॉलर्स यूनिफाइड स्कूल के प्रधानाचार्य धीरज शर्मा तथा स्कूल का समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

Advertisement

Advertisement

ABOUT AUTHOR

Patrika News Desk

Author Image
View all posts
×

.