प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

साच-पास मार्ग पर सतरूंडी के समीप बोलेरो गाड़ी हादसे की शिकार, चार की मौत तीन घायल

25 days ago | Patrika News Desk

चंबा: चंबा-पांगी साच-पास मार्ग में सड़क हादसे रूकने का नाम नहीं सतरूंडी के समीप एक बोलेरो गाड़ी हादसे की शिकार हो गई है। इस हादसे में चार लोगों की मौत बताई जा रही है। वहीं तीन लोग घायल बताए जा रहे है। मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। मिली जानकारी के मुताबिक एक बोलेरो गाड़ी पांगी से चंबा की ओर आ रही थी। जैसे ही सतरूंडी से एक किलोमीटर आगे पहुंची तो धुंध होने के कारण चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। और गाड़ी सड़क गहरी खाई में जा गिरी है। हादसे के बाद पिछे से आ रही अन्य वाहन चालकों ने इसकी सूचना रानीकोट नामक स्थान पर स्थित ढाबा मालिकों को दी।

Advertisement

उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर खाई में घायलों को बाहर निकालने में जुट गए गया। वहीं चालक समेत चार की मौके पर ही मौत हो गई है। तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है। जिन्हें उपचार के लिए तीसा अस्पताल भर्ती करवाया गया है। फिलहाल अभी तक पुलिस द्वारा यही जानकारी दी गई है। उधर डीएसपी चंबा अभिमन्यू ने बताया कि हादसे की सूचना उन्हें मिली हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस थाना तीसा की टीम मौके पर है। तहसीलदार तीसा प्रकाश शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही प्रशानिक टीम, एंबुलेंस मौके पर रवाना की गई है। सूचना मिलते ही एसडीएम भी मौके के लिए गए हैं। हादसा दोपहर बाद चार बजे के करीब हुआ है। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शवों की शिनाख्त की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Next Article