प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

हिमाचल: शातिरों ने उड़ा ले एचआरटीसी बस, रात को ड्यूटी दे रहा चौकीदार हुआ सस्पेंड

03:23 PM Aug 13, 2022 IST
Advertisement

शिमला: हिमाचल प्रदेश के राजधानी शिमला के दायरे में आने वाले उपमंडल रोहडू में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक एचआरटीसी बस ही चोरी हो गई थी। घटना रोहड़ू के न्यू बस स्टैंड में बीती रात को हुई। हालांकि सुबह पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बस को घटना स्थल से 90 किलोमीटर दूर छैला से बरामद कर लिया है और एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। वहीं इस मामले में रोहड़ू न्यू बस स्टैंड के रात्रि चौकिदार को सस्पेंड कर दिया है।

Advertisement

जानकारी देते हुए परिवहन निगम रोहड़ू के क्षेत्रीय प्रबंधक अनिल शर्मा ने बताया कि चालक ने परिवहन निगम की बस (एचपी10-6420) को रात को बस स्टैंड पर खड़ा किया था। सुबह यह बस चिड़गांव जानी थी। लेकिन सुबह 9 बजे जैसे ही चालक मौके पर पहुंचा तो बस वहां नहीं थी। चालक ने इसकी सूचना अड्डा प्रभारी व क्षेत्रीय प्रबंधक को दी। परिवहन निगम के कर्मचारियों ने जब इधर-उधर बस की खोज की तो बस का कोई अता-पता नहीं चल सका, जिसके बाद परिवहन निगम ने बस चोरी की शिकायत रोहड़ू पुलिस थाना में दर्ज करवाई।

Advertisement

वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी और कुछ ही घंटों में बस को छैला से बरामद कर लिया। पुलिस ने बस चोरी के मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। एसएचओ रोहड़ू प्रवीण राणा ने बताया कि परिवहन निगम की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं आरएम अनिल शर्मा ने बताया कि परिवहन निगम द्वारा लापरवाही बरतने के आरोप में न्यू बस स्टैंड में कार्यरत रात्रि चौकीदार को सस्पेंड कर दिया है।

Advertisement
Advertisement
Next Article