प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

मंडी के हनोगी माता मंदिर के समीप दर्दनाक सड़क हादसा, 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत

07:00 PM Aug 12, 2022 IST
Advertisement

मंडी: हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर हनोगी माता मंदिर के पास जोगनी माता मंदिर के पास गाड़ी पर पत्थर गिरने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है। वही गाड़ी में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना औट की टीम मौके पर पहुंच गई है।

Advertisement

108 एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को जोनल अस्पताल लाया गया है। पहाड़ी से पत्थर गिरने से गाड़ी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान 30 वर्षीय रवि कुमार पुत्र राज कुमार छतर भद्रवाड़ सरकाघाट के रूप में हुई है। जबकि घायलों की पहचान 39 वर्षीय धर्मेंद पुत्र राम कृष्ण गहरा सरकाघाट व 40 वर्षीय रमेश कुमार पुत्र रूप लाल भद्रवाड़ के रूप में हुई है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार दोनों घायल कुल्लू में महेंद्रा फाइनेंस में कार्य करते हैं और मंडी की तरफ आ रहे थे। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस थाना औट की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement
Next Article