प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

Himachal News: मोबाइल की बैटरी ब्लास्ट होने से दर्दनाक हादसा, 12 साल के बच्चे ने तोड़ा दम

19 days ago | Patrika News Desk

शिमला : जिला शिमला के रोहडू में मोबाइल फोन की बैटरी फटने से एक 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. यह दर्दनाक घटना थाना रोहडू के तहत झाल्टू गांव में घटित हुई है. डीएसपी रोहडू चमन लाल न बताया कि सिविल अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी द्वारा पुलिस को फोन पर सूचना दी गई कि अस्पताल में एक 12 वर्षीय बच्चे को मृत अवस्था में लाया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत अस्पताल पहुंची तथा मामले की जांच शुरू की.

Advertisement

जानकारी के अनुसार मृतक अखिल पुत्र प्रेमराज (12) निवासी झाल्टू (बशला) बीते दिन घर के बाहर मच्छर भगाने के लिए आग जला रहा था. जिस जगह अखिल ने आग जलाई थी उसमें मोबाइल की बैटरी पड़ी थी. आग में पड़ी बैटरी जैसे ही गर्म हुई तो वह फट गई जिससे जोर का धमाका हुआ तथा बैटरी के टुकड़े व आग की चिंगारी अखिल की गर्दन तथा अन्य शरीर में जोर से लगे जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. अखिल को उसके परिजनों ने सिविल अस्पताल रोहडू पहुंचाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने अखिल को मृत घोषित कर दिया.

Advertisement

डीएसपी रोहडू चमन लाल ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Next Article