प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

चंबा में शिक्षक के तबादले पर फूट-फूट कर रोये स्टूडेंट्स, छोड़ा मिड डे मिल

04:03 PM Aug 10, 2022 IST
Advertisement

चंबा: चुप हो जाओ हम भी तुम्हे ऐसा ही पढाएगे जैसा ये पढ़ाते थे। सब लोग खाना खा लो। ये शब्द क्लास में रोते बच्चों को चुप करा रहे अध्यापक के है। दरअसल, हिमाचल में एक अध्यापक के तबादले के बाद बच्चे क्लास रूम में बिलख-बिलख कर रोने लगे। बात यहां तक बढ़ गई की कुछ बच्चों ने तो खाना खाने से ही मना कर दिया और जो खा रहे थे उनकी आँखों में भी आंसू थे।

Advertisement

मामला चंबा जिला के केंद्रीय प्राथमिक पाठशाला सिहुंता का हैं। जेबीटी अध्यापक का तबादला होने से विद्यार्थी काफी निराश हो गए है। विद्यार्थी क्लास रूम में ही फूट-फूट कर रोने लगे। विद्यार्थियों में सरकार और विभाग के खिलाफ भी काफी रोष था।

Advertisement

स्कूल में तैनात जेबीटी अध्यापक हरजीत का तबादला समोट स्कूल के लिए हुआ है। अध्यापक सोमवार को रिलीव हुआ और स्कूली छात्राओं से मिला। बात यहां तक बढ़ गई कि मिड-डे मील तक खाने से विद्यार्थियों ने इनकार कर दिया। काफी देर मनाने के बाद बच्चों ने मिड-डे मील खाया। छात्राएं द्वारा अभिभावकों से टीचर को वापिस लाने की मांग कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Next Article