For the best experience, open
https://m.pangighatidanikapatrika.in
on your mobile browser.

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, दोनों पर प्रवासी मजदूरों की हत्या का आरोप

22 days ago
पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर  दोनों पर प्रवासी मजदूरों की हत्या का आरोप
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलो ने दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई है। मारे गए दोनों आतंकवादियों की पहचान स्थानीय नागरिक एजाज हाफिज और शाहिद अयूब के रूप में हुई है। दोनों ही आतंकी अल बद्र आतंकी संगठन के थे और लंबे समय से आतंकी वारदातों में शामिल रहे थे। दोनों आतंकियों के पास से एके-47 बरामद हुए हैं।

Advertisement

जानकारी के अनुसार आतंकियों और सुरक्षाबलों की बीच ये मुठभेड़ बुधवार शाम के समय शुरू हुई। दरअसल सुरक्षाबलों को जानकारी मिली कि दो से तीन आतंकी पुलवामाघेरा के मित्रिगम इलाके में छिपे हुए हैं। इसके तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का समय भी दिया था, लेकिन उन्होंने समर्पण करने की जगह फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने कई घंटों तक चले मुठभेड़ में दोनों ही आतंकियों को ढेर कर दिया।

Advertisement

दोनों ही आतंकियों पर आम नागरिकों और प्रवासी मजदूरों की हत्या के आरोप हैं। सुरक्षाबल इनकी लंबे समय से तलाश कर रहे थे। कश्मीर पुलिस के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि मारे गए दोनों आतंकवादी मार्च-अप्रैल 2022 के महीने में ज़िले में बाहरी मज़दूरों पर हमलों की श्रृंखला में शामिल थे।

Advertisement

Advertisement

ABOUT AUTHOR

Patrika News Desk

Author Image
View all posts
×

.