प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान विवाह के बंधन में बंधे, डॉ. गुरप्रीत के साथ लिए सात फेरे

a month ago | Patrika News Desk

पठानकोट: अमन।
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गुरुवार को विवाह के बंधन में बंध गए हैं। 48 वर्षीय सीएम भगवंत मान ने डॉ. गुरप्रीत के साथ फेरे लिए। चंडीगढ़ स्थित सीएम आवास में एक सादे पारिवारिक कार्यक्रम में शादी की रस्में संपन्न हुई। शादी में शामिल हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान के पिता की रस्में निभाई। बता दें कि शादी समारोह में शिरकत करने अरविंद केजरीवाल परिवार सहित चंडीगढ़ पहुंचे थे। बेहद ही सादगीपूर्ण ढंग से विवाह की रिवायतों को सीमित लोगों की मौजूदगी में निभाया गया।

Advertisement

भगवंत मान के बेहद ही करीबी पारिवारिक लोग शादी समारोह में शामिल हुए, लिहाजा किसी के मलाल का सवाल ही नहीं उठता। पंजाब के सीएम के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधने वाली डॉ. गुरप्रीत हरियाणा के कुरुक्षेत्र से ताल्लुक रखती हैं। पहली पत्नी से तलाक के बाद भगवंत मान की मां की इच्छा थी कि वह दोबारा विवाह कर लें। खैर, मां-बहन व अन्य नजदीकी रिश्तेदारों की मौजूदगी में विवाह संपन्न हो गया। सीएम को लगातार टवीट्र पर देश के हर कोने से बधाईयों मिलने का सिलसिला जारी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Next Article