प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

हिमाचल: डंगा गिरने से जेसीबी मशीन हादसे की शिकार, एक की मौत दो घायल

13 days ago | Patrika News Desk

शिमला: हिमाचल प्रदेश के राजधानी शिमला के दायरे में आने वाले उपमंडल चौपाल के एक डंगा धंसने से जेसीबी मशीन हादसे की शिकार हो गई है। इस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं दो गंभीर रूप से घयल बताए जा रहे है। हादसे आज सुबह का बताया जा रहा है। उधर हादसे की सूचना मिलते हि पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव कोे अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हुआ है।

Advertisement

वहीं हादसे की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि हादसा उस समय हुआ जब जेसीबी एक अन्य वहान को पास दे रही थी उसी दौरान डंगा धंसने से मशीन हादसे की शिकार हो गई है। हादसे के बाद चालक ने छलांग लगाकर अपनी जान बचा ली हुई है। वहीं मशीन में सवार अन्य व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक ऊना जिले का रहने वाला था। मृतक के शव को चौपाल अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। वहीं पुलिस की ओर से परिजनों को सूचित कर दिया हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर आगामी कर्रवाही शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Next Article