प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

#HimachalNews: खाई में गिरने से 22 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस...

01:28 PM Feb 01, 2022 IST
Advertisement

उमेश भारद्वाज। मंडी
मंडी जिला के दुर्गम क्षेत्र निहरी में एक 22 वर्षीय युवक की खाई में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। मामले में बीएसएल थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। वही मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बीएसएल पुलिस थाना के तहत आने वाली निहरी पुलिस चौकी के अंतर्गत नाऊड़ी गांव में एक 22 वर्षीय जेसीबी ऑपरेटर जंगल में पशु चराते समय खाई में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है।

Advertisement

बलग पंचायत के नाऊड़ी गांव का 22 वर्षीय तिलक राज पुत्र हुकुम चंद जेसीबी चलाने का कार्य करता था। लेकिन सोमवार शाम घर से कुछ दूरी पर जंगल में पशु चराने चला गया। इसी दौरान वह खाई में गिर गया जैसे ही स्थानीय लोगों ने उसे देखा तो उसे तुरंत सिविल हस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया। लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस नें मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की और मंगलवार सुबह सिविल अस्पताल सुंदरनगर में शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है। एसडीएम सुंदरनगर धर्मेश रामोत्रा ने शव गृह पहुंच कर प्रभावित के परिजनों को 50 हजार रुपयों की फौरी राहत प्रदान कर दी है।

Advertisement

वहीं विधायक राकेश जंवाल ने कहा कि 22 वर्षीय युवक के खाई में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को 50 हजार की फौरी राहत दी गई है। राकेश जंवाल ने मृतक के परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं प्रकट की है।

Advertisement
Advertisement
Next Article