प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

हिमाचल के इस जिले में पत्नी बनी हैवान, पति के सिर पर डंडे से वार कर उत्तारा मौत के घाट

03:31 PM Jul 23, 2022 IST
Advertisement

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के दायरे में आने वाले उपमंडल नूरपुर में पति की हत्या जुर्म एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार महिला ने पुलिस को बयान में बताया था कि उसके पति की मौत शराब के नशे में सीढ़ियों से गिरकर हुई थी। अगले दिन जब पुलिस को पता चला कि 16 जुलाई को गही लगोड़ निवासी मदन लाल की अपनी पत्नी के साथ कहा सुनी हुई थी तो पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जांच शुरू की। शुरूआती जांच में मृतक के सिर पर चोट के निशान पाए गए थे। वहीं मृतक की पत्नी ने बताया कि मदन लाल ने शराब पीकर उसके साथ लड़ाई झगड़ा किया और सीढ़ियों से गिर कर घायल हो गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Advertisement

महिला ने डंडों के वार से अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने पहले सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज किया था। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक के पेट और सिर में चोट के निशान मिले। साथ ही पुलिस को सूचना मिली कि महिला ने गांव के किसी शख्स के सामने कहा है कि उसने ही डंडे से अपने पति की हत्या की है। महिला ने डंडों के वार से अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था। इस रिपोर्ट और सूचना के आधार पर जब पुलिस ने मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है। जिस डंडे से मदन लाल की हत्या की गई उसे भी जब्त कर लिया गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Next Article