प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

हिमाचल के इस जिले में सिक्योरिटी गार्ड ने खुद को मारी गोली, क्लिक कर जानिए पूरा मामला

14 days ago | Patrika News Desk

किन्नौर: हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला किन्नौर के चुंगलिंग चाका कण्डा संपर्क मार्ग पर आकटंग नामक स्थान पर सब-स्टेशन बौक्टू में कार्यरत सिक्योरिटी गार्ड की गोली लगने से मौत होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया व शव को पोस्टमार्टम के लिए शिमला भेजा गया। हालांकि अभी मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Advertisement

मृतक की पहचान अजय कुमार (40) पुत्र करतार सिंह गांव मढोल डाकघर मस्तगढ़ तहसील ज्वाली जिला कांगड़ा (हि प्र) के रूप में हुई है। मृतक एचपीपीटीसीएल कम्पनी के सब-स्टेशन वोक्टू में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात था। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि चाका कण्डा संपर्क मार्ग पर किसी व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। जिस पर डीएसपी हैडक्वार्टर नवीन जाल्टा पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे तथा मामले की गहनता से छानबीन की।

Advertisement

छानबीन के दौरान पाया कि मृतक की दाएं कनपटी पर गोली लगी है। मौके से लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद की गई है। डीएसपी हैडक्वार्टर नवीन जाल्टा ने बताया कि छानबीन के दौरान पाया गया कि एचपीपीटीसीएल सब-स्टेशन वोक्टू रिकांगपिओ में सिक्योरिटी गार्ड तैनात मृतक अजय कुमार पिछले कल मंगलवार को अपने घर ज्वाली कांगड़ा से दोपहर 1 बजे के करीब अपनी फैमिली सहित रिकांगपिओ पहुंचा था। उसके उपरांत रात 10 बजे के करीब क्वार्टर से अपने निजी मोटर साइकिल पर सवार होकर चुंगलिंग चाका की ओर रवाना हुआ।

Advertisement

प्रारंभिक जांच के अनुसार अजय कुमार ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से स्वयं को गोली मारी गई, ऐसा प्रतीत हो रहा है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है तथा मृतक के परिजनों को सूचित किया गया है। उन्होंने कहा कि शव को क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ में पोस्टमार्टम के उपरांत शिमला पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जांच पड़ताल के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा ।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Next Article