प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

हिमाचल: अवैध शराब बरामद, नकाबंदी के दौरान पिकअप से मिली सफलता

02:25 PM Aug 14, 2022 IST
Advertisement

बिलासपुर: राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़ मनाली मार्ग पर एलआईयू की टीम ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसआईटी ने कल्लर के पास नाका लगाया था। इसी दौरान एक गाड़ी (एचपी 69 5485) आई जो पीछे आ रही पिकअप को एस्कोट कर रही थी। पुलिस की टीम ने नाके के दौरान जैसे ही पिकअप को चैकिंग के लिए रोका तो उसमें भारी मात्रा में शराब की पेटियां भरी हुई थी।

Advertisement

पुलिस ने जब उनसे शराब से संबंधी दस्तावेज मांगे तो वह कोई भी दस्तावेज दिखाने में नाकाम रहे। पुलिस टीम ने जब शराब की बोतलों को गिनना शुरू किया तो उसमें कुल 840 बोतलें शराब बरामद हुई। इनमें 240 बोतलें रम की थी और शेष 600 बोतलें व्हिस्की की भरी हुई थी। बताया जा रहा है कि यह गाड़ी चंडीगढ़ से मनाली की और जा रही थी और इन्होंने दो स्थानों पर शराब की सप्लाई करनी थी। जिसमें एक बिलासपुर और दूसरी सप्लाई मनाली में देनी थी। सुंदरनगर में जहरीली शराब पीने के बाद यह बड़ी सफलता पुलिस के हाथ लगी है। पुलिस ने इसमें दो गाड़ियों सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Next Article