प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

TGT Promotion: जयराम सरकार ने एक साथ 845 टीजीटी किए प्रवक्‍ता के पद पर प्रमोट,

05:58 PM Aug 31, 2022 IST
Advertisement

शिमला: हिमाचल प्रदेश के जयराम सरकार ने शिक्षा विभाग (Education Department of Himachal Pradesh’s Jairam Sarkar) के 845 टीजीटी को प्रवक्ता(Spokesperson to 845 Tgt) पद पर प्रमोट किया है। अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ (All India National Educational Federation) ने हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ,शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर और शिक्षा निदेशक डाक्‍टर अमरजीत शर्मा (Chief Minister Jai Ram Thakur, Education Minister Govind Thakur and Director of Education Dr. Amarjit Sharma) का इसके लिए आभार व्यक्त किया है।

Advertisement

पिछले 4 सालों में जिस प्रकार से शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास हुआ है और कर्मचारियों की मांगों को और उनके अधिकारों को सुरक्षित रखने काम किया है, उसके लिए अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ सरकार का आभार व्यक्त करता है। यह पहली बार हुआ है कि एक ही समय में 845 टीजीटी को पदोन्नति दी गई हो। अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की हिमाचल इकाई प्रवक्ता बनने पर सभी अध्यापको को शुभकामनाएं देता है और उनसे उम्मीद करता है तो उनका योगदान हमेशा राष्ट्र हित में होगा।

Advertisement

अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के प्रांत अध्यक्ष पवन कुमार, प्रांत महामंत्री डाक्‍टर मामराज पुंडीर, संगठन मंत्री विनोद सूद, सह संगठन मंत्री, भीष्म और प्रांत के सभी कार्यकारिणी के सदस्य तथा जिले की कार्यकारिणी के सदस्यों ने सरकार का आभार व्यक्त किया है।

Advertisement
Advertisement
Next Article