प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

हिमाचल: मंदिर के कैंटीन वह तीन मंजिला मकान में लगी आग, 12 कमरे जलकर राख #HimachalKulluNews

02:35 PM Feb 02, 2022 IST
Advertisement

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के मणिकर्ण घाटी व ढालपुर में आग लगने की घटना सामने आई है। पहले घटना में मणिकर्ण घाटी के छरोल नाला के साथ लगते एक मकान में आग लगी हुई है। जिसके काफी नुक्सान हुआ है। बताया जा रहा है कि इस घटना में चार भाई प्रभावित हुए है। जिनका पचास लाख का नुक्सान हुआ है। बताया जा रहा है कि तीन मंजिला मकान में कुल 12 कमरे थे मकान से धुआं उठने पर साथ लगते ग्रामीणों ने इसकी सूचना मकान मालिक को दी और अपने स्तर पर आग को बुझाने की कोशिश की।

Advertisement

आग लगने के बाद तुरंत दमकल विभाग और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जब तक दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची तब तक आग ने मकान को अपने चपेट में ले लिया था। हालांकि दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक मकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था। वहीं दूसरी घटना जिला मुख्यालय कि साथ लगते ढालपुर में क्षेत्रीय अस्पताल के साथ लगते हणोगी माता कैंटीन में आग लगने से कैंटीन का फर्नीचर, मिठाई इत्यादि जलने से करीब एक लाख 50 हजार रुपये के नुकसान का अनुमान है। आग की आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Next Article