प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

पांगी में एचआरटीसी की बसों में जमकर हो रही ओवरलोडिंग, हादसों के बाद भी नहीं मिला सबक

14 days ago | Patrika News Desk

पांगी: जिला चंबा के जनजातीय क्षेत्र पांगी में हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसों में जमकर ओवरलोडिंग हो रही है। एक ओर जहां लोग परेशान हैं, वहीं सरकार, प्रशासन, हिमाचल पथ परिवहन निगम भी मूकदर्शक बने हुए हैं। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रदेश में ओवरलोडिंग के चलते कई हादसे भी हो चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद इस ओर कोई भी उचित कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।

Advertisement

अब यदि हादसा होता है, तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा। मिली जानकारी के मुताबिक पांगी घाअी में इन दिनों केलांग डिपू की बसों में जमकर ओवरलोडिंग हो रही है। किलाड़ से मिंधल-रेई रूट पर एक मात्र बस होने के कारण रोजाना ओवरलोडिंग हो रही है। जिस कारण पांगी के खत्तरनाक सड़कों में हादसों के न्योते मिल रहे है। आपकों बता दें कि एचआरटीसी के चालक व परिचालक पांगी की सड़कों में हो रहे हादसे से सबक लेने के बावजूद भी ओवरलोडिंग कर रहे है। हलांकि डिपू प्रबंधक की ओर से स्टाफ सदस्यों को सख्त निर्देश दिए जाएंगे, ताकि नियमों की अवहेलना न हो। लोगों की समस्या के समाधान के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Next Article