प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

एनकाउंटर में ढेर मुसेवाला हत्या का गैंगस्टर आरोपी, दूसरे के साथ गोलीबारी जारी, 3 जवान घायल

a month ago | Patrika News Desk

पठानकोट: पंजाब पुलिस ने मुसेवाला हत्याकांड के आरोपियों को घेर लिया है. दोनों तरफ से चल रही ताबड़तोड़ गोलीबारी में एक आरोपी गैंगस्टर को पुलिस ने मार गिराया है. जबकि दूसरे की घेराबंदी कर ली गई है. पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ अमृतसर जिले के अटारी पाकिस्तान सीमा से सटे चिचा भकना गांव में हुई है. वहीं, इस दौरान गोलीबारी में 3 पुलिस के जवान भी गोली लगने से घायल बताए जा रहे हैं. घायल जवानों को अस्पताल भेजा गया है.

Advertisement

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अटारी के चिचा भकना गांव में 6 से 7 गैंगस्टर छिपे हुए हैं. ये सभी गांव की एक पुरानी हवेली में छिपे हैं. जिसे पुलिस ने चारो तरफ से घेर रखा है और गोलीबारी जारी है. गौरतलब है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ गैंगस्टर गांव में छिपे हैं और इनमें मुसेवाला के मर्डर में शामिल शूटर भी हैं. ऐसे में पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की. जिसके बाद दो बदमाशों के साथ गोलीबारी शुरू हो गई. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी शूटर पंजाब के तरनतारन के बताए जा रहे हैं. इनमें से एक को पुलिस ने ढेर कर दिया है. जबकि, दूसरा अभी भी छिपा है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Next Article