For the best experience, open
https://m.pangighatidanikapatrika.in
on your mobile browser.

Himachal News: मंडी की लडभडोल पंचायत में आग का तांडव, 3 घर जलकर राख

9 days ago
himachal news  मंडी की लडभडोल पंचायत में आग का तांडव  3 घर जलकर राख
Advertisement

मंडी: उपमंडल जोगिंदरनगर के लडभडोल क्षेत्र की ग्राम पंचायत खद्दर के गांव खोली में करीब 9 बजे के आसपास आग लगाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार खददर पंचायत के 3 परिवारों की संपति स्वाह हो गई हैं। रणजीत सिंह पुत्र गोविंद राम,घनशयाम दास पुत्र रंचु राम,अमर सिंह पुत्र रतन चंद के 4 कमरे जलकर पूरी तरह राख हो गये हैं। जब यह घटना घटित हुई उसमें परिवार के सभी सदस्य घर के बरामदे में बैठे हुए थे।

Advertisement

वहीं पड़ोसियों ने घर में आग की लपटें देखीं तो तुरंत परिवार के सदस्यों को इस बारे में सूचित किया। जिसमें ग्रामीणों की मदद से आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया। आग इतनी भयंकर थी कि इस आगजनी की घटना में घर का सारा सामान जलकर पूरी तरह राख हो गया।

Advertisement

खददर पंचायत उपप्रधान विजय कुमार ने बताया कि आगजनी की घटना की उन्हें सूचना मिली तो उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया। इसके बाद उन्होंने स्थानीय प्रशासन को इस आगजनी की घटना की सूचना दी। मौके पर तुरंत प्रभाव से प्रशासनिक अधिकारियों में स्थानीय तहसीलदार मेघना गोस्वामी ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया।

Advertisement

मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी खद्दर पहुंची लेकिन सड़क सुविधा ना होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ी घर तक नहीं पहुंच पाई। मामले की पुष्टि करते हुए लडभड़ोल तहसीलदार मेघना गोस्वामी ने घटनास्थल का दौरा किया गया है।प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवारों में अमर सिंह को पांच हजार, घनश्याम को दो हजार और रणजीत सिंह को एक हजार रूपये फौरी राहत के तौर पर दिए गए हैं।

Advertisement

ABOUT AUTHOR

Patrika News Desk

Author Image
View all posts
×

.