For the best experience, open
https://m.pangighatidanikapatrika.in
on your mobile browser.
Advertisement

Himachal Jobs: 10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का सुनहेरा मौका, सिक्योरिटी  गार्ड के पदों पर निकली बंपर भर्ती

08:14 PM Sep 11, 2023 IST | Patrika News Himachal
himachal jobs  10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का सुनहेरा मौका  सिक्योरिटी  गार्ड के पदों पर निकली बंपर भर्ती
Advertisement

Himachal Jobs: हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में स्थित एसआईएस सिक्योरिटी सर्विस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सुरक्षा कर्मियों के 100 पदों पर बंपर भर्ती निकली हुई है इसके लिए जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू समेत उप रोजगार कार्यालय बंजारा में साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है। यह ख़बर उन तमाम युवाओं के लिए लाभदायक साबित हो सकती है जो नौकरी की तलाश कर रहे हैं। इसमें हर महीने 17 से 19 हजार रुपए का वेतन दिया जाएगा।

Advertisement

वही इच्छुक अभिव्यक्ति 15 सितंबर को 10:00 बजे जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू वह 16 सितंबर को उप रोजगार कार्यालय बंजारा में साक्षात्कार में शामिल होकर उक्त पदों के लिए आवेदन कर सकता है। इस इंटरव्यू में चयनित होने के बाद नौकरी करने का मौका बद्दी नालागढ़ परमाणु वह चंडीगढ़ में दिया जाएगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी मनोरमा देवी ने बताया कि सुरक्षा कर्मी के पदों पर एसआईएस सिक्योरिटी सर्विस प्राइवेट लिमिटेड विशाल बिलासपुर द्वारा 100 पदों पर भर्ती निकाली गई है

Advertisement

इसके लिए सीमा आयु 21 से 37 वर्ष के बीच रखी गई है सुरक्षा कर्मी के पदों के लिए व्यक्ति की शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास होना अनिवार्य है। जिला कुल्लू के उन तमाम युवाओं के लिए नौकरी का यह सुनहरा मौका हो सकता है जो पिछले कई वर्षों से सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं लेकिन सरकारी नौकरी न मिलने की कारण प्राइवेट नौकरी कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement

.

tlbr_img1 ग्रुप के साथ जुड़े tlbr_img2 गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें tlbr_img3 शहर चुनें tlbr_img4 ओपिनियन