प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

हिमाचल: चंबा में गहरी खाई में लुढकी कार, चालक की मौत दो घायल

01:36 PM Feb 17, 2022 IST
Advertisement

चंबा: हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में एक दर्दनाक कार हादसा पेश आया है। इस हादसे में एक की मौत हो गई है। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है। हादसा बिते दिन देर रात का बताया जा रहा है। घायलों को उपचार के लिए चंबा से टांडा अस्पताल रेफर कर दिया गया है। डीएसपी चंबा ने हादसे की पुष्टि की है। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात को चंबा के जोवा गांव के समीप निमार्णाधीन सड़क मार्ग पर सैंड नाले के पास कार खाई में गिर गई। हालांकि, हादसे कारणों का पता नहीं चल पाया है। कार में तीन लोग सवार थे।

Advertisement

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। और मृतक व्यक्ति समेत घायलों को खाई से बाहर निकाला हुआ है। ड्राइवर विपन कुमार, गांव सुलिया की टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई. वहीं, बच्चन सिंह, नेरी को टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। वहीं एक अन्य घायल मदन का इलाज चंबा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। चंबा के डीएसपी अभिमन्यू ने बताया कि जोवा में कार हादसे का शिकार हो गई थी. हादसे में ड्राइवर की मौत हुई है और दो अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को पुलिस टीम ने रेस्क्यू किया था। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Next Article