प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

हिमाचल: राष्ट्रीय ध्वज को उल्टा पकड़कर तिरंगा यात्रा पर निकले भाजपा कार्यकर्ता, भड़की कांग्रेस

12:02 PM Aug 12, 2022 IST
Advertisement

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के तहत रेणुका जी में बीजेपी की तिरंगा यात्रा के दौरान राष्ट्रीय ध्वज के अपमान को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर जुबानी हमला किया है। यहां तक कि कांग्रेस ने बीजेपी कार्यकतार्ओं पर मामला दर्ज करने की मांग कर डाली है। तिरंगे के अपमान संबंधी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं। युवा कांग्रेस के महासचिव ओपी ठाकुर ने रेणुकाजी भाजयुमो द्वारा संगड़ाह से दो सड़का तक निकाली तिरंगा यात्रा में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के अपमान को लेकर कहा कि बीजेपी कार्यकतार्ओं ने कई जगहों पर तिरंगा उल्टा पकड़ा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि बीजेपी कार्यकतार्ओं ने तिरंगे को घुटने के पास बाइकों में बांधा है और तिरंगा उनके जूते को छूता नजर आ रहा है। जहां बीजेपी के पूर्व विधायक समेत अन्य नेता भी मौजूद रहे। ओपी ठाकुर ने बीजेपी कार्यकतार्ओं के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की मांग की है। ओपी ठाकुर ने कहा कि तिरंगा हमारा राष्ट्रीय ध्वज है। लेकिन बीजेपी कार्यकतार्ओं ने तिरंगे के साथ जो अपमानजनक व्यवहार किया है वह शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रध्वज का अपमान करने वालों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए अन्यथा युवा कांग्रेस सड़कों पर उतरकर प्रशासन व सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Next Article