प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

सोशल मीडिया पर उड़ाया भगवंत मान की दूसरी शादी का मजाक, वायरल हो रहे ऐसे मिम्स

a month ago | Patrika News Desk

पठानकोट: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शादी रचा ली है। उन्होंने गुरप्रीत कौर से दूसरी शादी रचाई है। दोनों ने अपने परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे गुरप्रीत कौर और भगवंत मान को सोशल मीडिया पर लगातार शादी की बधाई मिल रही है।

हालांकि कई लोग उनकी शादी का मजाक भी बना रहे हैं और तरह-तरह के मिम्स शेयर कर रहे हैं। बता दें, भगवंत मान की शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए। इसके अलावा कई लोग उनके सीएम आवास पहुंचे। बता दे इससे पहले भगवंत मान की शादी इंदरप्रीत कौर से हुई थी जिसके बाद उनके घर 2 बच्चों का जन्म हुआ जिनका नाम सीरत कौर मान और दिलशान सिंह मान है। उनकी बीवी और बच्चे अमेरिका में रहते हैं।
Advertisement

बता दे जब भगवंत मान ने सीएम पद की शपथ ली थी, तब उनके दोनों बच्चे शामिल हुए थे। हालांकि 6 साल पहले इंद्र प्रीत कौर और भगवंत मान का तलाक हो चुका है। दोनों ने साल 2015 में आपसी रजामंदी से तलाक लिया। अब उन्होंने 32 साल की गुरप्रीत कौर के साथ शादी रचाई जो हरियाणा की रहने वाली है। हालांकि वह वर्तमान में पंजाब के राजपुरा में रहती है।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गुरप्रीत कौर के माता-पिता खेती बाड़ी का काम करते हैं। वही गुरप्रीत ने महरिशी मारकंडेश्वर इंस्टिट्यूट आॅफ मेडिकल साइंसेस एमबीबीएस की पढ़ाई की। बता दें, गुरप्रीत अपने परिवार में तीसरे नंबर की लड़की हैं, उनकी दो बड़ी बहन विदेश में रहती हैं। बता दें, जब केजरीवाल भगवंत मान के शादी में पहुंचे तो उनको लेकर भी कई तरह के मिम्स बन रहे हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
Advertisement

इसके अलावा लोगों ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी नहीं छोड़ा और उनके ऊपर भी कई तरह के मिम्स बना डाले। मीडिया रिपोर्ट की माने तो गुरमीत कौर पहले से ही सीएम भगवंत मान के परिवार के संपर्क में थी। दोनों का कई बार एक दूसरे से मिलना जुलना हुआ। इसके बाद ही उनके माता-पिता ने मान से शादी के लिए हामी भरी।

वही मान की मां और बहन ने ही गुरप्रीत को पसंद किया था। इसके बाद उन्होंने गुरप्रीत को अपने घर की बहू बनाया। कहा जा रहा है कि पति भगवंत मान सिंह की तरह ही गुरप्रीत को भी राजनीति में आने का शौक है। इसके अलावा वह भगवंत मान की स्टैंड अप कॉमेडी को भी काफी पसंद करती है।
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Next Article