प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

हिमाचल: गोविंद सागर झील के बाद अब पौंग झील में डूबे दो युवक, सर्च ऑपरेशन जारी

14 days ago | Patrika News Desk

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के दायरे पौंग झील में विकास खंड नगरोटा सूरियां के अंतर्गत पंचायत नंदपुर के दो युवक रणजीत सिंह तथा राजकुमार का डूब गए हैं। जानकारी के अनुसार तीन युवक रणजीत सिंह, राजकुमार तथा मदन लाल झील के किनारे नहाने गए तथा इनमें से एक युवक मदनलाल, जो कि कहने लगा मैंने नहीं नहाना है और वह बाहर बैठ गया, लेकिन रणजीत सिंह और राजकुमार नहाने लगे। जब रणजीत सिंह नहाते-नहाते कुछ देर बाद बाहर नहीं आया, तो राजकुमार उसे ढूंढने लगा, लेकिन वह भी वापस नहीं आया।

Advertisement

इसके बाद बाहर बैठे मदनलाल ने डूबे युवकों के दोस्तों को और परिजनों को सूचित किया, लेकिन रात होने के चलते उन्हें ढूंढ नहीं पाया गया। सुबह जब इसकी सूचना पंचायत को दी गई, तो तुरंत हरिपुर के थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ और एसडीम देहरा तथा स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे और एनडीआरएफ की टीम को बुलाया। अंतिम सूचना मिलने तक एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच चुकी थी और डूबे हुए युवकों की तलाश शुरू कर दी है। युवकों की आयु 32 तथा 45 वर्ष बताई जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Next Article