प्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेशदेश-विदेशआम-मुद्दाक्राइम/हादसापंजाब/जम्मूमेरी पांगीपत्रिका स्पशेलदिव्य दर्शनराशिफलसंता/बंतावायरल न्यूज़विज्ञापन संपर्क

हिमाचल: 24 वर्षीय युवती ने किराये के कमरे में फंदा लगाकर की आत्महत्या

13 days ago | Patrika News Desk

सोलन: हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के दायरे में आने वाले उपमंडल नालागढ़ के वार्ड-3 में किराये के मकान में एक युवती द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हुआ है। हलांकि युवती द्वारा उठाये गए इस खौफनाक कदम के पिछे के कारणों की कोई जानकारी नहीं है।

Advertisement

युवती की पहचान ममता (24) निवासी नादौन के रूप में हुई है। मकान मालिक को बताया कि पिछले दो दिनों से युवती दरवाजा नहीं खोल रही है और न ही कंपनी आ रही है। जिसके बाद मकान मालिक ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुँची तो पाया कि दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो पाया कि युवती पंखे से लटकी हुई है। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचित किया। पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए सीएचसी नालागढ़ अस्पताल में भेज दिया है। एसएचओ श्यामलाल ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि फिलहाल कहना मुश्किल है की मौत किस वजह से हुई हैं। प्राथमिक जाँच में आत्महत्या का ही मामला प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही असली कारण का खुलासा हो पाएगा।

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Next Article