For the best experience, open
https://m.pangighatidanikapatrika.in
on your mobile browser.

राजेश पराशर को बस कार केमफिटेशन ऑफ इंडिया का हिमाचल प्रदेश इकाई का अध्यक्ष किया नियुक्त

12 days ago
Advertisement

हिमाचल प्रदेश निजी बस ऑपरेटर संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पराशर को बस कार केमफिटेशन ऑफ इंडिया (BOCI)का हिमाचल प्रदेश इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया है। यह नियुक्ति बोकी के हैदराबाद में हुए सम्मेलन में की गई, बोकी राष्ट्रीय स्तर पर बस एवं कार तथा ऑटो जैसे व्यवसायिक वाहनों की राष्ट्रीय स्तरीय संस्था है जो समय समय पर व्यवसायिक वाहनों की समस्याएं सरकार के समक्ष उठाती है।

Advertisement

बोकी के चेयरमैन प्रशांत पटवर्धन ने राजेश पराशर की नियुक्ति की तथा उन्हें प्रदेश में बोकी संगठन को सुदृढ़ करने का जिम्मा दिया । हिमाचल निजी बस ऑपरेटर संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पाराशर को बोकी का अध्यक्ष बनाए जाने पर है हिमाचल प्रदेश के निजी बस ऑपरेटर में उत्साह है तथा ऑपरेटरो ने प्रदेश का अध्यक्ष बनने पर राजेश पराशर को बधाई दी है।

Advertisement

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश निजी बस ऑपरेटर संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पराशर ने प्रदेश के निजी बस ऑपरेटर की समस्याओं को सरकार के समक्ष से बड़े जोर शोर से उठाया तो था सरकार को निजी बस ऑपरेटरों की मांगे मनवाने के लिए भी मजबूर किया है हिमाचल प्रदेश में निजी बस ऑपरेटर को 20 महीने का एसआरटी माफ करने का श्रेय भी राजेश पराशर को जाता है।

Advertisement

Advertisement

ABOUT AUTHOR

Patrika News Desk

Author Image
View all posts
×

.