For the best experience, open
https://m.pangighatidanikapatrika.in
on your mobile browser.

एसजेवीएन द्वारा 25वें इंटर सीपीएसयू कैरम टूर्नामेंट का किया जा रहा है आयोजन

12 days ago
Advertisement

शिमला : एसजेवीएन द्वारा पावर स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड, विद्युत मंत्रालय, भारत सरकार के तत्वावधान में 25वें इंटर सीपीएसयू कैरम टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। एसजेवीएन के निदेशक (वित्त) श्री ए. के. सिंह ने श्री सुशील शर्मा, निदेशक (विद्युत) और श्री प्रेम प्रकाश, मुख्य सतर्कता अधिकारी की गरिमामयी उपस्थिति में आज होटल हॉली-डे होम, शिमला में टूर्नामेंट का उद्घाटन किया।

Advertisement

कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह के दौरान, श्री ए. के. सिंह ने कहा कि एसजेवीएन को बहुत कम समय में आईसीपीएसयू कैरम टूर्नामेंट की मेजबानी करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि एसजेवीएन ने सदैव ही खेलों को बढ़ावा देने का प्रयास किया है और यह टूर्नामेंट खिलाड़ियों को अपनी खेल भावना का प्रदर्शन करते हुए प्रतिस्पर्धात्‍मक और विश्लेषणात्मक भावना को विकसित करने में सहायक होगा।

Advertisement

विद्युत मंत्रालय, सीईए और नौ पीएसयू यथा आरईसी, पावरग्रिड, एनएचपीसी, टीएचडीसी, बीबीएमबी, पीएफसी, पोसोको, नीपको और एसजेवीएन से इक्कीस टीमें (पुरुष और महिला) टूर्नामेंट में भाग ले रही हैं। टूर्नामेंट का समापन समारोह दिनांक 17 जून, 2022 को किया जाना है। एसजेवीएन उत्तरांचल कैरम एसोसिएशन के सहयोग से इस कैरम टूर्नामेंट का आयोजन कर रहा है। टूर्नामेंट के दौरान इंडियन कैरम फेडरेशन के नियमों का पालन किया जाएगा।

Advertisement

अपने स्वागत भाषण में कार्यकारी निदेशक (मानव संसाधन), श्री एस. पटनायक ने प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रतिभागी खेल भावना का प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट में मैच खेलते समय अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने का प्रयास करें।

पावर स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड (पीएससीबी) केन्‍द्रीय विद्युत क्षेत्र के उपक्रमों (सीपीएसयू) द्वारा गठित एक स्पोर्ट्स बोर्ड है और खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए भारत सरकार के विद्युत मंत्रालय द्वारा संरक्षित है। वर्तमान में 12 सीपीएसयू, केंद्रीय विद्युत प्राधिकरण और विद्युत मंत्रालय इस बोर्ड के सदस्य हैं।

Advertisement

ABOUT AUTHOR

Patrika News Desk

Author Image
View all posts
×

.